Feedback & Testimonial

Spread the love

Testimonial

मैं सुनील 3 साल से शराब पीता था। मैनें माॅं आद्यशक्ति धमार्थ समन्वित चिकित्सा औषधालय से दवाई शराब छुड़ाने के लिए ली। मुझे इससे बड़ा फायदा हुआ। और शराब छूट गई। अब मैंने पूरी तरह नशे से मुक्त होने के लिए दवाई शुरू करी है। वैसे मैं पूरी तरह स्वस्थ हूॅं और अब शराब की इच्छा नही करती है। मैं इस औषधालय की चिकित्सा से व चिकित्सकों से पूर्णतया संतुष्ट  आभारी हूॅं।

– सुनील, न्यू संजय अमर काॅलोनी 

मैं नन्द लाल जाखड़ा माॅं आद्यघक्ति धमार्थ समन्वित चिकित्सा औषधालय से प्रोस्टघ्टे ग्लेंड के बढ़ जाने के कारण दवाई ले रहा हूं। इससे पहले कई ऐलोपेथित डाॅक्टर को दिखाया था। जिन्होनें मुझे ऑपरेशन कराने की सलाह दी थी। एक मेरे मित्र ने इस औषधालाय का पता बताया था। यहाॅं पर मैंन डाक्टर से सलाह ली और इलाज शुरू किया। मैं एक रिटायर्ड सरकारी नौकर हूं। मुझसे कोई दवाई या देखने का शुल्क भी नही लिया गया है। यहाॅं डाक्टर रोगियों से सहानुभूति पूर्ण व प्रेम भरा व्यवहार रखते है। मुझे इनके इलाज से 70 प्रतिशत फायदा है। जबकि मैंने लगभग 1 महीना दवाई छोड़ दी थी। अब फिर से शुरू कर दी है। मैं अपनी शुभकामनाएँ इस औषधालय को सदैव देता रहूँगा।

– श्री नन्द लाल, महावीर ब्लाॅक, शाहदरा, दिल्ली

मैं कई सालोे से पेट की तकलीफ से परेशान थी। साथ ही साथ मुझे हर वक्त कमर दर्द की शिकायत रहती थी। बहुत सारा पैसा और टाइम अपने इलाज कराने के लिए मैं खर्च कर चुकी थी। लेकिन मुझे कहीं भी आराम नहीं मिला। मैं घर-घर बर्तन साफ करके और घर का काम करके अपना और अपने परिवार का गुजारा करती हूंँ। इलाज कराने के लिए मेरे पास पैसा नहीं बचा था। इस दवाखाने के डाॅक्टरों ने मेरा मुक्त इलाज किया। मेरी बेटी को भी चमड़ी का रोग था। उसका भी यहाॅं काफी दिन तक मुक्त में इलाज चला। इस दवाखाने के डाॅक्टरों का मैं बहुत बड़ा अहसान मानती हॅूँ और भगवान से हाथ जोड़ के इन लोगों की तरक्की के लिए प्रार्थना करती हूूॅं और अब मैं और मेरी लड़की पूरी तरह ठीक है।
 
– सोन देवी, महावीर ब्लाॅक दिल्ली
मैं वन्दना, अपने चेहरे के मुहांसो से परेशान थी लगभग 5-6 महीनों से मैंने माॅं आद्यशक्ति धमार्थ समन्वित चिकित्सा औषधालय से दवाई ली। और मुझे इससे काफी फायदा हुआ है। और अब मैं अपने हाथ की बढ़ी हुई हड्डी की दवाई भी यही से ले रही हूँ जिससे मुझे काफी फर्क पड़ रहा है। मैं माॅं आद्यशक्ति धमार्थ समन्वित चिकित्सा औषधालय का बहुत-बहुत धन्यवाद करती हूॅं।
 
– वन्दना, महावीर ब्लाॅक, शाहदरा
मैं नीतू जैन अपने पथरी के दर्द की दवाई ली थी। दोनो गुर्दो में पथरी थी। एक गुर्दे मे से पथरी निकल गई। दूसरे गुर्दे की पथरी भी कम हो गई है। मैंने माॅं आद्यशक्ति धमार्थ समन्वित चिकित्सा औषधालय से दवाई ली थी। मुझे यहाॅं की दवाई से काफी फायदा हैं। मेरे परिवार की दवाई भी यही से चल रही है उन्हे भी फायदा है। मैं माॅं आद्यशक्ति धमार्थ समन्वित चिकित्सा औषधालय का धन्यवाद करती हॅूँ। और प्रार्थना करती हूॅं। कि भगवान इसको आगे बढ़ाने में हमे आशीर्वाद दे।
 
– नीतू जैन, भोला नाथ नगर, शाहदरा, दिल्ली
मैं सत्यवती हमेशा अपने पेट की जलन की वजह से परेशान रहती थी। तथा कभी-कभी सिरदर्द, पैरों मे दर्द की वजह से भी चिन्तित रहती थी। लेकिन माॅं आद्यशक्ति धमार्थ समन्वित चिकित्सा औषधालय की दवाई लेने से मुझे मेरी तबीयत में काफी आराम मिला है। व यहाॅं से दवाई लेने के बाद थोड़े ही समय में आराम मिल जाता है। जिससे मुझे काफी फायदा हुआ। अब मैं दवाई लेने यहीं पर आती हूॅं। तथा ईश्वर से  प्रार्थना करती हूॅं कि यह संस्था हमेशा उन्नति करें।
 
– सत्यवती, महावीर ब्लाॅक, भोलानाथ नगर, शाहदरा

मैं चिराग जैन, मेरी कमर पर फुंसी निकल आने से काफी परेशान था। साथ ही उठने व बैठने में भी मुझे तकलीफ होती थी। कई डाक्टरों से दवाई लेने के बाद भी मुझे राहत नही मिली। फिर मैं माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ एंड केयर फाउंडेशन के औषधालय में आया। दवाई लेने के अगले दिन मेरी फुंसी मे से काफी पस निकला। जिसके निकलते ही फुंसी दब गई व वाई के प्रभाव से मैं कुछ दिनों में ही स्वस्थ हो गया। तथा साथ ही मेरा पढ़ाई में भी मन लगने लगा। मैं माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ एंड केयर फाउंडर को पूरे दिल से सम्मान देता हूॅं व प्रार्थना करता हूं कि यह संस्था काफी तरक्की करें।

– चिराग जैन, महावीर ब्लाॅक,शाहदरा 

Astrological

This is T. Mehra has for better result in last three month in my job and personal settlement.

-T. Mehra, West Patel Nagar, 

मैं अशोक कुमार माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ केयर फाउंडेशन जब से बनी है, तब से ही यहाॅं पर ज्योतिष परामर्श हेतु आता रहा हूॅं। यहाॅं पर आने से मुझे शांति तथा अच्छा महसूस होता है। यहाॅं पर आते ही मेरी सभी समस्या तुरंत ही दूर हो जाती है। यहाॅं के ज्योतिष डाॅ0 अनूप नाथ जी सभी को इतने स्नेह व सम्मानपूर्वक सलाह व विचार विमर्श देते है कि आधी चिंता अपने आप ही खत्म हो जाती है। डाॅ0 साहब जन्मपत्री देखकर ऐसे सरल उपाय बताते है जिससे ग्रह बाधा का निवारण होता है तथा सभी व्यक्तियों के कार्य निर्विघ्न पूरे हो जाते है। साथ ही आने वाली विपदा व परेशानियों का भी समय रहते निवारण हो जाता है। इन्ही के उपायों के फलस्वरूप मेरी जिंदगी में काफी परिवर्तन आया है और ईघ्वर में आस्था बढ़ गई है। मैं इस संस्था का पूरे मन से आदर करता हॅूं। तथा ईश्‍वर से प्रार्थना करता हॅूँ कि यह संस्था सदैव तरक्की करें।

– अशोक कुमार, जगतपुरी, दिल्ली-93

मैं माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ एंड केयर फाउंडेशन के ज्योतिष कार्यालय में ज्योतिषिय परामर्श के लिए आता रहता हूॅं। इनकी भविष्यवाणी के प्रति पूर्ण संतुष्ट हूॅं इनके द्वारा बताई हुई बातें सत्य घटित होती है और सत्य प्रमाणित होती है। इनके बताए उपाय भी कारगर होते है। मैं सस्था को भविष्य प्रगति करने के लिए अनी शुभकामनाऐं देता हूॅं।

 

– लड्डूशाह जी, भोला नाथ नगर, शाहदरा

मैं माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ केयर फाउंडेशन के कार्यालय में दवाई लेने तथा ज्योतिष परामर्श हेतु आती रहती हॅूँ। यहाॅं के ज्योतिष उपायों व परामर्श से मेरे परिवार में शांति रहती है। मेरे पति भी मुझसे बहुत झगड़ा करते थे। तथा कोई भी कार्य पूरी तरह से सम्पूर्ण होने से पहले ही बिगड़ जाता था। इनके द्वारा बताए गए उपायो से अब मेरी जीवन शैली में काफी परिवर्तन आया है। तथा सब कुछ अच्छा हो गया है। ग्रहों के उपायों द्वारा सम्पूर्ण कार्य निर्विघ्न पूरे हो जाते है। मै यहाॅं के डाॅ0 साहब का दिल से धन्यवाद करती हॅूँ। तथा भविष्य में संस्था का नाम चमकने व तरक्की होने की कामना करती हॅूँ।

– सुमन, महावीर ब्लाॅक,भोलानाथ नगर

मैं, माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ एंड केयर फाउंडेशन के कार्यालय में परामर्श हेतु आयी थी। मुझे बहुत महत्वपूर्ण सुझाव मिले, इन्होनें बहुत ध्यानपूर्वक मेरे परिवार के सभी सदस्यों के समस्त समस्याओं का जिक्र करते हुये उसके सरल से सरल उपाय सुझाए। मन बहुत हल्का प्रतित हुआ और आनन्दित हुआ। साइंस एंड एस्टोलोजी का सुंदर संगम देखने को मिला। अद्भुत ज्ञान का प्रकाश देखने को मिला

– संगीता भगत, आर.के.पुरम, नई दिल्ली

मैं उशा सिंघल इस संस्थान में मेरे बेटे के बारे में ज्योतिष परामर्श हेतु एक महीने पहले आई थी। मेरे बेटे का पढ़ने मे मन नही लगता था। तथा उसका किसी कारणवश, किसी कार्य में भी मन नही लगता था। और वह यह सब किसी को बताता भी नही था। तब मैं पहली बार इस संस्थान में आई। यहां पर आकर इन्होनें मुझे चमत्कारिक उपाय बताए। जिसके करते ही मेरे बेटे का मन पढ़ाई व कार्य दोनों में मन लगने लगा। तब से मेरा विश्वास इस संस्था में और बढ़ने लगा है। अतः मेरी यही प्रार्थना है कि यह संस्था मेरे जैसे और भी व्यक्तियों की सहायता करे तथा भविष्य में इस संस्थान का नाम उज्जवल हो और तरक्की करें।
 
– उशा सिंघल, भोल नाथ नगर
मैं सुजाता गुप्ता माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ एंड केयर फाउंडेशन में आकर नया जीवन का संचार महसूस करती हूॅं। यह बहुत ही अच्छे उपाय बताते है। भगवान इन्हें खूब संपन्न करें।
 
– सुजाता गुप्ता, रोहिणी

मैं दमन कुमार इस ज्योतिष केन्द्र में आने पर मुझे और मेरे परिवार वालों को बहुत ही लाभ हुआ है हमारे हर रूके हुए कार्य हुए है हमे जब भी कभी शारीरिक कष्ट या मानसिक कष्ट हुए हम हमेशा इस ज्योतिष केन्द्र की मदद से उस कष्ट का निवारण किया यहाॅं पर जो कष्ट निवारण के उपाये बताये जाते है वो बहुत ही सरल और सटीक उपाये होते है। यहाॅं पर आने पर हमारे नेगेटिव ऐनर्जी खत्म हो जाते है और ऐनर्जी हमारे अन्दर आ जाती है। मेरी ईश्वर से  यही कामना है कि इस संस्थान को कामयाबी के उस मुकाम में पहुॅंचे जहाॅं यह भारत का नाम रोशन कर सके।

– दमन कुमार, हकीकत नगर, दिल्ली

मैं नीलम शर्मा माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ एंड केयर फाउंडेशन में आज पहली बार आई हूॅं। इससे पहले मेरे पति परामर्श हेतु आए थे आप से बात करने के बाद उनके स्वभाव में कुछ फर्क हुआ वो किसी कि बात नही सुनते परन्तु वो आपकी बात जरूर सुनते है। मैं उम्मीद करती हूॅं कि उनकी लाइफ में जो कुछ अच्छा शुरू हुआ वो सिर्फ आपसे मिलने के बाद हुआ है। आप जो परामर्श देते है। उससे तरक्की की राह मिलती है। मेरे बेटे को भी आपको दवाईयां से काफी फर्क हो। मैं अपने ईष्ट देवता से ये दुआ करती हॅूं आपका ये केयर फाउंडेशन दिन रात उन्नति करें।



– नीलम शर्मा,  कुन्दन कलोनी

मैं शारदा और मेरे पति माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ एंड केयर फाउंडेशन पर जबसे यहाॅं आने लगे है। हमे काफी फर्क हुआ है। इनकी दवाइयों से हमे काफी राहत मिली है। पहले हम काफी परेशान थे। लेकिन इसके बाद यहाॅं पर आने से हमें ज्योतिष विद्या के द्वारा लाभ मिला है। जब भी मुझे कोई परेशानी चाहे वो ज्योतिषीय हों या फिर अन्य, दवाईयाॅं भी मैं यही से लेकर जाती हूॅं। मैं चाहती हूॅं कि संस्था भविष्य मैं तरक्की करें जिससे सभी व्यक्तियों की समस्याओं का निदान हो सके।

-शारदा जी, ए-जी. एफ, मिलिट्री रोड़, आनंद पर्वत

मैं हर्श बाला इस होलिस्टिक संस्थान से कई वर्षों से जुड़े है। इनके द्वारा बताए गए उपाय और सुझाव बहुत ही मेरे जीवन में प्रभावित करते है। मैं पहले दिल्ली रहती थी। अब मैं बिहार में रहती हूँ। जब भी मेरे परिवार में शारीरिक या मानसिक कष्ट होते है। तो मैं इनकी परामर्श जरूर लेती हूँ। चाहे वो ज्योतिष सम्बन्धी हो या दवाई संबंधी। इनके परामर्श मेरे जीवन में नई राह ला देते है। मेरी भगवान से यही प्रार्थना है कि इनके संस्थान को प्रगति मिले और भारत में इसका नाम हो।
 
– हर्श बाला, लकड़ी गोला, बेकापुर मुंगेर, बिहार

मैं किरण इस संस्थान से शुरू से ही जुड़ी हूॅं। इनके द्वारा बताए गए उपाय हमारे परिवार को काफी लाभ पहुंचाते है। अभी कुछ ही दिनों पहले मेरे भाई के ऊपर एक विपति आई थी। तो मैंने इनसे ज्योतिष परामर्श लिया और इनके उपायों को मैंने और मेरे भाई ने किया तो विपति टल गई। इससे हमे आर्थिक और शारीरिक कष्ट नही हुआ। इस छोटे उपाय ने हमे विपतियों से बचाया। मेरी ईघ्वर से यही कामना है कि इस होलिस्टिक संस्थान को दिन दोगुनी रात चोगुनी तरक्की मिले।



– किरण बाला, हकीकत नगर

मैं संजय शर्मा इस संस्था से काफी समय से परिचित हूँ। तथा मैंने कई लोगों से इस संस्था की ज्योतिष परामर्श के बारे में काफी अच्छा परिणाम देखा। तथा मैंने भी उत्सुकता वश अपनी जन्मपत्री के द्वारा ज्योतिष्य परामर्श मांगा। इन्होने मुझे भविष्य में होने वाली घटना के बारे में अवगत कराया तथा सरल उपायों द्वारा उनका निदान बताया। इस प्रकार भविष्य की होने वाली अनचाही घटना से मैंने छुटकारा प्राप्त किया। अतः मेरी यही कामना है कि इस संस्था के लोगों व संस्था का कार्य सभी दुःखी व्यक्तियों की सहायता करके अपना नाम रोशन करे व पूरे भारत ही नही अपितु विदेशों में भी नाम रोशन करें।

 – संजय शर्मा, महावीर ब्लाॅक, भोला नाथ नगर

मैं आनंद कुमार, मेरा भाई विकास और मेरे पिता काफी अशांत रहते थे। मेरे भाई ने चाॅदी का चकोर टुकड़ा गंगाजल में डालकर रखा और तीन महीने के बाद उसका समय बदल गया। वह काफी शांत हो गये। अपने लिए सोचने लगा। उसकी नौकरी टेल्को टाटा जमशेदपुर, झारखंड में ही गयी। पिता ने एक चांदी का चकोर और रूद्राक्ष धारण किया। उनके कुछ प्रोब्लम जैसे

  1. मेरी बहन का सफल इलात ए आई आई एम एस में होना चाहिए।
  2. मेरे भाई की नौकरी टाटा में हो गयी।

इसके साथ उनके और भी प्रोब्लम ठीक हो गये। मेरे बेटे ने सोना धारण किया और वह स्वस्थ हो गया। यह सब सुझाव मुझे श्री डॉ. अनूप जी ने दिया था। और मैने उसका पालन किया। इसके अतिरिक्त और भी फायदे है जो मैं और मेरा परिवार महसूस करता है।

–  आनंद, पॉकेट-2, एम आइ जी काम्पलैेक्स, मयूर विहार

मैं रूपाली शर्मा, अभय गौतम के हैल्थ प्रोब्लम थी। डाॅ0 अनूप जी के बताये उपायों को करने के बाद हमें न सिर्फ हालत में बल्कि घर कि भी समस्याओं में राहत मिली हम ये ही चाहते है कि डाॅ0 अनूप जी का सानिध्य हमारा मार्ग दर्शन  हमेशा करता रहे। वो एक घर के बड़े की तरह हमे उपाये बताते है और उनके बताये हर एक उपाय हमारे जीवन में उन्नति का मार्ग खोलते है।

– अभय गौतम/रूपाली अशोक नगर, नई दिल्ली

मैं प्रिंस शर्मा जब भी पल्स पोलियो में आता हूॅं। तब मुझे संस्था से बहुत प्यार मिलता है। मैं अनूप भईया मुझे घर वालो की तरह प्यार करते है। और अनूप भाईया बड़े भाई होने का पूरा फर्ज अदा करते है। और साथ में मुझे उपाय भी बताते रहते है। और उस उपाय से मुझे बहुत फायदा भी होता है। और मेरा मार्ग दर्शन भी होता है। और मैं यह चाहता हॅूं। कि हमारी संस्था की और भी बहुत तरक्की हो। और अनूप भाईया का नाम बहुत रोशन हो। और भाईया का परिवार बहुत खुशी रहे। मेरी भगवान से यही प्रार्थना है।

– प्रिंस शर्मा, ईस्ट आजाद नगर

मैं विशाल वर्मा कहना चाहता हूॅं कि डाॅ0 अनूप नाथ जी का चरित्र व विशेषताएं काफी अच्छी है। धार्मिक प्रवृति के व्यक्ति व गरीबो की सेवा भावना डाॅ0 अनूप नाथ जी में विद्यमान है।

 

–  विशाल वर्मा, ब्रहम नगर कलोनी, गाजियाबाद

मैं उषा गुप्ता माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ एंड केयर फाउंडेशन में डाॅ0 अनूप नाथ जी से मिली। मिलने के उपरांत मेरे मन में शान्ति की विचार धारा उत्पन्न हुई उनके द्वारा बताये गए उपायों को अपनाने से विचार धारा में परिवर्तन आया और आस्था की वृद्धि हुई। इसीलिए में डाॅ0 साहब के साल वर्ष में एक दो बार आवश्य संम्पर्क करती हूॅं।

 

–  उषा गुप्ता, सूरज मल विहार, दिल्ली

मैं सुलेखा गुप्ता माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ एण्ड केयर फाउंडेशन में डाॅ0 अनूप नाथ जी से करीब 3 साल पहले मिली थी जब मिली थी काफी परेशान थी उन्होने मेरी समस्या को समझ कर और मेरे हालात को देख जो भी बताया वह काफी हद तक ठीक था। उनके बताए गए तरीको से मैं और मेरे बच्चे ठीक है जो विश्वास और लोगो की वजह से भगवान पर से डगमगा रहा था वह भी अब बन गया है इसी वजह से में डाॅ0 साहब से 1 साल में 3 से 4 बार मिलने आती हॅूँ। और चाय पी कर जाती हॅूं। और मेरी यह हार्दिक इच्छा है कि यह हमारी संस्था है और दिन दूगनी रात चैगुनी तरक्की करे।

 

–  सुलेखा गुप्ता, बाजार गली, विश्वास नगर, शाहदरा

मैं जगमोहन वर्मा संस्था से 2 साल से माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ केयर फाउंडेशन से ज्योतिष परामर्श ले रहा हूँ। इनके उपायों से मन को काफी शान्ति मिलती है। हर काम बिना किसी विघ्न और कठिनाई के पूरा हो जाता है।

 

–  जगमोहन वर्मा, मोडल टाउन, यमुना नगर

मॅैं मोहिन्द्र मेहरा माॅं आद्यशक्ति होलिस्टिक हैल्थ केयर फाउंडेशन में पिछले 3 साल से आ रहा हॅूं। जिसकी परामर्श से मुझे बहुत मदद मिलती है तथा मेरे सभी काम बिना किसी परेशानी तथा विघ्न से पूर्ण होते है और मैं अपने जीवन में सफलता प्राप्त करता हूँ। तथा चहता हूॅं इस संस्था के संस्थापक बहुत सफलता प्राप्त करें।

 

–  मोहिन्द्र मेहरा, खामपुर मंदिर लेन, अपोजिट पटेल नगर

Our respectful thanks to you and Doctor Sahib. Our daughter Neha kaul Nagar at Sydney did all pujas advised by Doctor sahib she has got temporary job for few months, hopefully she should get a suitable permanent one too, with your blessings.

 

-AB…

6 Comments

  • Ajay Agrawal

    I am thankful to my friend Mr Kapil kumar who introduced me to Dr Anupnath, I was surprised to see the results of calculations and predictions done by sir,my entire family got benefited by his noble guidance. Because of him our health is good, our finances have improved and our faith in God has increased. May God bless him and his family.

  • Anita

    My name is Anita. I am very thankful to sir as he gave me advice on every aspect of my life. Now I am following sir and my life has changed. Thank you sir for being with us. Always give me advice for my success like this ?

  • G P Verma

    Guruji,
    Pranam,I m highly Benefited by your knowledge of Jyotish and precision in forecasting and providing solutions thereof . Foundation is doing great work for benefit of people with medical & holistic remedies.
    Thanks for your blessings.

  • G P Verma

    Guruji,
    Pranam,I m highly Benefited by your knowledge of Jyotish and precision in forecasting and providing solutions thereof . Foundation is doing great work for benefit of people with medical & holistic remedies.
    Thanks for your blessings.
    G P Verma Yamuna Vihar

  • Praveen Aggarwal

    Myself Praveen Aggarwal, I was suffering from mental health issues since very long time.
    Now after meeting with sir i am having positive mind set and focused about my future.

    Nothing can be hidden from sir about your past your present and future.
    So don’t hesitate to share anything with sir.
    You can get best solutions from sir and results too only if you follow his guidance.

    Thanks for your precious time and blessings.
    Praveen Aggarwal
    Vishwas Nagar

  • Anil saigal

    Dr Anup you are a one man army. You are a most knowledgeable doctor plus astrologer plus social person i have ever met. Your remedies with combo of astrology with science are miraculous. ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.